महिला एंकर ने पढ़ी अपने पति की मौत की खबर

रायपुर : छत्तीसगढ़ के एक समाचार चैनल की एक महिला एंकर ने आज अपने पति की मौत की खबर पढ़ी। पति की दुर्घटना में मौत हो जाने की जानकारी मिलने के बाद भी महिला ने खबर पढ़ना जारी रखा।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित समाचार चैनल आईबीसी 24 की महिला एंकर सुप्रीत कौर को अपने पति की मौत की जानकारी आज खबर पढ़ने के दौरान मिली। आईबीसी 24 चैनल के आउटपुट एडिटर अंशुमान शर्मा ने भाषा को बताया कि आज सुबह जब सुप्रीत कौर चैनल में समाचार पढ़ रही थी, तभी दुर्घटना की एक खबर दिखाई गई।
दुर्घटना की खबर महासमुंद जिले के पिथौरा से थी। सुप्रीत ने इस दौरान महासमुंद जिले के संवाददाता से लाइव बातचीत की तथा घटना के संबंध में जानकारी ली।
शर्मा ने बताया कि जब संवाददाता ने जानकारी दी कि ट्रक की टक्कर से एक एसयूवी :डस्टर: वाहन में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हुए हैं और सभी पीड़ित भिलाई के निवासी हैं। तब सुप्रीत को अपने पति को लेकर अंदेशा हुआ क्योंकि उनके पति हषर्द गावड़े अपने मित्रों के साथ डस्टर वाहन से ही महासमुंद की ओर निकले थे।
इसके बावजूद सुप्रीत ने समाचार पढ़ना जारी रखा। बाद में जब वह स्टूडियो से बाहर निकलीं तब उन्हें जानकारी मिली कि इस दुर्घटना में उनके पति की मौत हो चुकी है।

अंशुमान शर्मा ने बताया कि इसके बाद दफ्तर के अन्य सहयोगियों ने सुप्रीत को उनके घर पहुंचाया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सुप्रीत कौर के पति हषर्द गावड़े के निधन पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सुप्रीत कौर के जज्बे को सलाम किया जिन्होंने इस दुखद घड़ी में भी साहस के साथ अपना कर्तव्य निभाया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।