भारतीय सेना का हाल बयां करते हुए रो पड़ीं शिल्पा, छलके आंसू

मुंबई।एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों टीवी पर रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ की जज के किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में पाकिस्तानी आतंकियों के हमले में शहीद हुए इंडियन आर्मी के जवानों को गुवाहाटी की लड़की मासूम ने अपने परफॉरमेंस में ट्रिब्यूट दिया। मासूम बच्ची और उसके पिता के एक्ट को देखकर शिल्पा इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों में आंसू छलक उठे। जवानों को इतनी भी लग्जरी नहीं है कि वो छुट्टी ले पाएं…

दरअसल, एक्ट में एक पिता अपनी बेटी के साथ डांस करते हुए नजर आते हैं। लेकिन तभी सीमा पर युद्ध की घोषणा हो जाती है। इस पर बेटी कहती है, डैडी प्लीज 5 मिनट और रुक जाओ ना। बस फिर क्या, परफॉरमेंस खत्म होने के बाद फीडबैक देते वक्त शिल्पा इमोशनल हो गईं। शिल्पा ने कहा- आज मैं काम पे जा रही थी, तो मेरे बेटे ने बोला कि आज काम पे मत जाओ। जो हमारी सरहद पे लड़ रहे हैं उनके पास ये लग्जरी भी नहीं है कि वो छुट्टी ले पाएं। यह कहते-कहते शिल्पा का गला भर आया और उनकी आंखों से आंसू टपकने लगे। शिल्पा को देखकर वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा किसी एक्ट को देखकर इतनी इमोशनल हुई हैं। इससे पहले 9 साल के फिजिकली चैलेंज्ड (दिव्यांग) बच्चे देव वार्ष्णेय की परफॉरमेंस और उसकी सरवाइवल स्टोरी सुनकर भी शिल्पा इमोशनल हो गई थीं। बता दें कि शिल्पा के साथ इस शो को डायरेक्टर अनुराग बासु और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी जज कर रही हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।