बॉस की गंदी हरकत का यूं दिया मुंहतोड़ जवाब, वायरल हो रहा वीडियो

 इन दिनों सोशल साइट्स पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की ऑफिस में सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार बनती है और एक दिन तंग आकर अच्छे से अपने बॉस को सबक सिखाती है।

ऑफिस में मौजूद सभी लोग उसकी तारीफ करते हैं। इसके बाद उसका बॉस किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहता। अगर आपके साथ भी ऑफिस में कोई ऐसी हरकत करे तो आपको भी इसी तरह उसे सबक सिखाना चाहिए।
ये वीडियो उन लड़कियों को प्रेरित करता है जो आय दिन सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार बनती हैं। इस शॉर्ट फिल्म का नाम ‘Let The Voice Be Yours’ है। इसे महिला दिवस के मौके पर रिलीज किया गया था। आप भी देखिए ये वीडियो –

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।