बॉलीवुड छोड़, जहां ड्रग्स छोड़ी वहीं अस्पताल बनाएगा ये अभिनेता

प्रतीक बब्बर काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हिमाचल की खूबसूरत वादियों में भी रह रहे हैं। प्रतीक को पहाड़ों से अब इतना प्यार हो गया है कि उन्होंने वहां वेलनेस सेंटर खोलने का तय किया है।

प्रतीक काफी वक्त तक शराब और ड्रग्स की गिरफ्त में रहे हैं। इससे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने हिमाचल का रुख किया था। वहां वे कई दिनों तक रहे और अपनी लत से पीछा छुड़ाया। अब प्रतीक बाकी लोगों को इसके बारे में जागरुक बनाना चाहते हैं। अपने दोस्त के साथ वो इस वेलनेस सेंटर को खोलेंगे।

इस बारे में प्रतीक ने कहा, ‘ये मेरे लिए सोशल सर्विस ज्यादा होगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कुछ करूंगा लेकिन मेरे परिवार ने मेरी इसमें बहुत मदद की है।’ वेलनेस सेंटर का लॉन्च इस साल हिमाचल के धर्मशाला में होगा। प्रतीक 2018 तक बाकी हिल स्टेशन में भी इस सेंटर को खोलने का विचार कर रहे हैं।

इस सेंटर में प्रतीक लोगों को हेल्दी तरह से जीना सीखाएंगे। डिप्रेशन और शराब की लट से निजात पाने कि लिए आयुर्वेद का सहारा भी लिया जाएगा।

प्रतीक ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जानें तू… या जाने ना से की थी’। प्रतीक ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन खुद को एक एक्टर के रूप में स्थापित करने में नाकाम रहे। उनकी आखिरी फिल्म ‘उमरिका’ थी। वैसे खबरें हैं कि प्रतीक जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘स्टूडेंट ऑफ दी इयर’ के पार्ट 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ सकते हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।