बेस्ट फेंड्स सोसायटी ने जरूरतमंद बच्चों को दिया हँसने का मौका

बच्चों के चेहरे पर हँसी खेलने से आती है और हाल ही में बेस्ट फ्रेंड्स सोसायटी ने द रिफ्यूज के बच्चों को ऐसा ही मौका दिया क्रीड़ा प्रतियोगिता आयोजित कर। बच्चों ने 50 मीटर व 100 मीटर की रेस के अतिरिक्त म्यूजिकल चेयर जैसी प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इस अवसर पर बेस्ट फेंड्स सोसायटी के प्रेसिडेंट राजीव लोढ़ा भी उपस्थित थे।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

One thought on “बेस्ट फेंड्स सोसायटी ने जरूरतमंद बच्चों को दिया हँसने का मौका

  1. Morey says:

    Excellent post. I was checking cotnunuoisly this blog and I am impressed! Very useful info specifically the last part I care for such info much. I was looking for this certain information for a very long time. Thank you and best of luck.

Comments are closed.