फैशन को दीजिए देसी रंग

देसी लुक सिर्फ गणतन्त्र दिवस, शादी या फिर 15 अगस्त का मामला नहीं हैं। रोजमर्रा की भागदौड़ के लिए जींस, टी-शर्ट, टॉप जैसे वेस्टर्न कपड़े हम सबको पसंद है, क्योंकि ये पहनने में काफी कंफर्टेबल और स्टाइलिश लगते हैं। लेकिन भारतीय कपड़े भी स्टाइल के मामले में कहीं पीछे नहीं है। हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते हैं कि देसी आउटफिट्स भी बेहद पसंद है। समारोह से लेकर कॉलेज और ऑफिस तक, आप इन्हें पहन सकती हैं। आखिरकार दिल तो हमारा हिन्दुस्तानी ही है इसलिए आप एक दिन ही नहीं हर बार देसी लुक आजमा सकती हैं क्योंकि भारतीय हैं हम और हमें गर्व है अपनी संस्कृति पर –

SKIRT 1

लॉन्ग स्कर्ट – इसे आप घाघरा भी बना सकती हैं या कुरती से लेकर टॉप और क्रॉप टॉप के साथ भी पहन सकती हैं

JHUMKA 2

झुमके – एथनिक वेयर के साथ झुमके का कॉम्बिनेशन बिल्कुल परफेक्ट है। फिर चाहे आप सूट पहनें या कैज़ुअल कुर्ता, किसी के भी साथ आप इसे कैरी कर सकती हैं।

KURTA

कुर्ता – कुर्ता एक ऐसा परिधान है, जिसे हम कैज़ुअल वेयर के रूप में पहन सकते हैं। कॉलेज, हैंगआउट, ऑफिस हर जगह ये परफेक्ट होता है। एक कैज़ुअल कुर्ता आपके पास होना चाहिए, जिसे आप जींस के लेकर लैगिंग्स, पलाज़ो तक किसी के भी साथ कैरी कर पाएं।

DUPPATA 1

दुपट्टा – दुपट्टा आपके प्लेन लुक में भी देसी तड़का लगा सकता है। अगली बार अपने प्लेन सूट के साथ फुलकारी, बांधनी, लहरिया, बनारसी कोई भी मैचिंग दुपट्टा कैरी करें।

PATIYALA 2

सूट – आप सिंपल सूट्स के अलावा पटियाला, अनारकली, पलाज़ो सूट्स भी पहन सकती हैं।

MOJRI 1

जूतियाँ या मोजरी – सूट, कुर्ता जैसे एथनिक वेयर्स के साथ जूतियां बिल्कुल देसी वाइब्स देती हैं। अपने फुटवेयर कलेक्शन में जूतियां भी शामिल करें।

SAARI 2

साड़ी – कोई शादी हो या ऑफिस पार्टी या कॉलेज फ्रेशर्स, साड़ी पहनना का हम कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। एक कैज़ुअल और एक हैवी साड़ी आपकी कबर्ड के लिए परफेक्ट है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *