प्रत्यूषा बनर्जी की अंतिम शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई

18.45 मिनट की यह फिल्म प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है। असल जिंदगी में उन्हें जिस तरह की परेशानी हो रही थी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ इश्यू की वजह से उन्होंने शराब और स्मोकिंग करनी शुरू कर दी थी।

बालिका वधू की आनंदी उर्फ प्रत्यूषा बनर्जी की पहली पुण्यतिथि पर उनकी बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी ने उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म रिलीज की है। जिसे बनर्जी की मौत से डेढ़ महीने पहले शूट किया गया था। बॉम्बे सिटी सिविल और सेशल कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर स्टे लगाया था जोकि प्रत्यूषा की जिंदगी पर आधारित है लेकिन फाइनली यह रिलीज हो गई है। कोर्ट ने काम्या पंजाबी और फिल्म के प्रोडेयूसर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था। फिल्म में लीड रोल प्रत्यूषा ने निभाया है। इसे लिखा और डायरेक्ट करण कश्यप ने और प्रोड्यूस निखत नीरुशा ने किया है। 18.45 मिनट की यह फिल्म प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है। असल जिंदगी में उन्हें जिस तरह की परेशानी हो रही थी और ब्वॉयफ्रेंड के साथ इश्यू की वजह से उन्होंने शराब और स्मोकिंग करनी शुरू कर दी थी। उसे दिखाया गया है।

फिल्म का अंत राहुल और शालू के किरदार की लड़ाई पर खत्म हो जाती है। जिसमें शालू उर्फ प्रत्यूषा कहता हैं कि वो घर छोड़कर चला जाए या फिर वो उसे दोबारा कभी नहीं देख पाएगा। हालांकि फिल्म में जब राहुल उससे पूछता है कि क्या वो उसे ब्लैकमेल कर रही है तो वो कहती हैं- फिक्र मत करो अपने आप को खत्म नहीं करुंगी, सिर्फ मेरी जिंदगी से तु्म्हारी जरुरत खत्म हो जाएगी। काम्या ने कहा कि वो फिल्म का क्लाइमैक्स शूट नहीं कर पाए थे क्योंकि एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली थी। बनर्जी का ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए कोर्ट पहुंच गया था।

काम्या ने ट्विटर पर फिल्म शेयर करते हुए लिखा- तो मैं यहां हूं, अभी देखो #humkuchhkehnaasakey #staytunedmedia“ फिल्म के प्रोमो ने लोगों के मन में उत्सुकता पैदा कर दी थी। इस फिल्म से एक बात तो साफ हो गई है कि इसकी शूटिंग के समय तक प्रत्यूषा के मन में आत्महत्या का कोई विचार नहीं था।

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में राहुल ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में राहुल का कहना है कि काम्या ने प्रत्यूषा के फर्जी वीडियो के जरिए उनका (राहुल) का नाम खराब करने की कोशिश की है। राहुल ने अपनी शिकायत में बॉम्बे टाइम्स में की रिपोर्ट का भी जिक्र किया।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।