नवरात्रि को बनाइए कुछ खास

नवरात्रि पर डांडिया और बाकी सारी बातों पर खूब बात होती है मगर डांडिया में जाना तो लड़कों को भी उतना ही पसंद है। अगर आप पार्टनर के साथ जाते हैं तो आप कुछ अलग दिखना चाहेंगे और दोस्तों के साथ धमाल करना हो तो भी कुछ अलग चाहिए। ये  बात सही है कि फैशन को अक्सर महिलाओं से जोड़ा जाता है और विकल्प उनके पास बहुत हैं मगर इसका मतलब ये तो नहीं कि लड़के नवरात्रि का आनंद फैशनेबल अंदाज में नहीं उठा सकते। तो नजर डालिए आस – पास क्योंकि अच्छा दिखना आपके लिए भी जरूरी है।

saafo-collage-min

अगर नवरात्रि में धूम मचानी हो तो सीधा तरीका है, पगड़ी आजमाइए। एक सफेद शर्ट पर जैकेट और धोती या पजामा या जोधपुरी पैंट। फायदा यह है कि आपको अचानक कहीं निकलना पड़े तो बस पगड़ी उतारने भर की देर है और आप फिर से अपने मनचाहे लुक मे नजर आएंगे। अगर बंधेज पगड़ी है तो अच्छा वरना एक दिन के लिए सिस्टर तो दे ही सकती है।

mennavratri-prep

किसने कहा कि मस्ती सिर्फ युवाओं को करनी आती है। मम्मी के साथ पापा को भी डांडिया नाइट पर भेजना हो तो इस नवरात्रि पर आप इस तरह के परिधान उनको तोहफे में दे सकते हैं। फिर देखिए, पड़ोस के अंकल बस आपके पापा को यही कहेंगे – बड़े लकी हो यार, ऐसे बच्चे मिले तुमको। ये आपको बाजार में आसानी से मिल सकते हैं या फिर आप इसे सिलवा भी सकते हैं।

mennavratris-1

सबसे सीधा और आसान फंडा। शेरवानी, जैकेट और पठान सूट। दोस्त की शादी पर जो पहना था, अब उसे फिर से तैयार कर लिए क्योंकि डांडिया में झूमने का मौसम आ गया है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।