नए नाटक के साथ रंगमंच पर सतीश कौशिक की वापसी

नयी दिल्लीप्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक 17 और 18 सितंबर को यहां सैफ हैदर हसन के अगले व्यावसायिक निर्माण के साथ रंगमंच पर दोबारा वापसी करने की तैयारी में हैं।

‘मिस्टर एंड मिसेज मुरारीलाल’ शीषर्क के इस दो घंटे के नाटक में कौशिक, ‘ना आना इस देश लाडो’ से प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री मेघना मलिक के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। इस नाटक में जीवन के विभिन्न पहलुओं- बुढ़ापा, दोस्ती और प्यार की सच्चाइयों को सामने लाया गया है।
हसन का कहना है, ‘‘ रंगमंच से अभिनय की यात्रा शुरू करने वाले सतीश इस नाटक के साथ रंगमंच पर दोबारा वापसी करने जा रहे हैं।’’ इससे पहले हसन ने ‘एक मुलाकात’ और ‘गर्दिश में तारे’ जैसे नाटक लिखे और उनका निर्देशन किया।
उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में नाटक की विधा सीखने वाले कौशिक ने इस नाटक में गानों को भी अपनी आवाज दी है। इस नाटक का मंचन यहां श्री सत्य साई प्रेक्षागृह में किया जाएगा।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।