छोटा कद नहीं बनेगा फैशन का प्रॉब्लम

छोटी कद वाले पुरुष हमेशा ही अपने कद को लेकर परेशान रहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ड्रेसिंग सेंस में थोड़ा बदलाव करने पर आप लंबे दिख सकते हैं। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स दे रहे हैं जिनसे आप लंबे दिख सकते हैं।

RITESH

इस बात का ख्याल रखें कि आपकी शर्ट या टी-शर्ट ज्यादा लंबी ना हो। शर्ट को हमेशा टक-इन करके पहनें।
छोटी स्लीव्स की शर्टें ना पहनें क्योंकि ऐसे में आपकी बाजू और छोटी लगती है।
लो वेस्ट जींस ना पहनें क्योंकि इससे आपकी टांगे छोटी लगती हैं।

Sachin-Tendulkar-Daughter-Sara
आप ब्लेजर पहन सकते हैं। इससे आपके कंधे चौड़े लगते हैं और अगर आप बटन बंद कर इसे पहनते हैं तो आप की कमर पतली लगती है जिस कारण आप लंबे दिखेंगे।

कपड़ों के लिए सही रंगों का चुनाव करें। डार्क रंग के ट्राउजर के साथ हल्के रंग की शर्ट पहनें।

स्नीकर या फ्लैट जूतों की जगह बूट्स पहनें। इसमें आप लंबे लगते हैं।

स्लिम फिट कपड़े पहना करें। बड़े बक्कल वाली बेल्ट ना पहनें।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।