गर्भावस्था के दौरान काम करके खुश हूं : करीना

मुंबई:भाषा: करीना कपूर मां बनने जा रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह इस दौरान अपना काम करना जारी रखेंगी।करीना ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘ मैं भाग्यशाली हूं। मैं किसी अन्य के लिए टिप्पणी नहीं कर सकती, लेकिन मैं उम्दा भूमिकाएं चुनूंगी और करूंगी। मैं रात में आराम करती हूं और दिन में काम करती हूं।’’ हाल ही में रोहित शेट्टी ने कहा था कि वह ‘गोलमाल 4’ के लिए करीना से संपर्क करने में हिचकिचा रहे हैं क्योंकि करीना मां बनने जा रही हैं। हालांकि वे साथ मिलकर एक गाना कर सकते हैं।

इस बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा, ‘‘ मैं उस बारे में  फिलहाल नहीं सोच रही हूं। और रोहित को मुझसे क्यों डरना चाहिए। वास्तव में मुझे रोहित से डरना चाहिए। जिनके पास मेरे लिए भूमिका है, वे मेरे पास आ सकते हैं।’

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।