केबीसी जैसा क्विज शो करना चाहूंगी : सोनाक्षी

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा डांस रियलिटी शो ‘‘नच बलिये’’ को जज करने को लेकर उत्साहित हैं और उनका कहना है कि वह भविष्य में क्विज शो या कोई चुनौतीपूर्ण रियलिटी शो करना पसंद करेंगी।

सोनाक्षी ने गायिकी पर आधारित रियलिटी शो ‘‘इंडियन आइडल जूनियर’’ की जज के तौर पर 2015 में छोटे पर्दे पर पदार्पण किया था और अब वह डांस पर आधारित रियलिटी शो की जज बनने जा रही हैं।
सोनाक्षी ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ :केबीसी: एक शानदार शो है शो में क्विज मास्टर बनना मजेदार रहेगा। मुझे खेल पर आधारित या चुनौतीपूर्ण शो करने से भी गुरेज नहीं है साथ ही मुझे एक्शन और स्टंट करना भी पसंद है।’’ 29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और निर्देशक मोहित सूरी के साथ सेलिब्रिटी कपल डांस शो ‘नच बलिये’ के आठवें सीजन की जज बनकर उत्साहित हैं।
स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले आठवें सीजन में दिव्यंका- विवेक दहिया, भारती सिंह- हर्ष लिम्बाशेय, सनाया- मोहित सहगल, प्रीतम- अमनजोत सिंह, दीपिका कक्कड़ -शोएब इब्राहिम, सिद्धार्थ- तृप्ति जाधव, उत्कष्रा नाइक- मनोज वर्मा, सोनम जौहर- अभिगेल पांडे, अश्का गोराडिया- ब्रेंट गोबल और मोनालिसा अंतारा- विक्रांत सिंह की जोडियां भाग लेंगी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।