उड़ी के शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएंगे सूरत के बिजनेसमैन

सूरत। उड़ी में हुए हमले में शहीद हुए जवानों की घटना से पूरा देश आक्रोशित है। हर ओर से इसका बदला लेने की मांग उठ रही है। वहीं, शहीद जवानों के बच्चों ने जिस तरह से साहस भरे बयान दिए, उससे सूरत के मशहूर बिजनेसमैन महेश सवाणी का दिल पसीज गया। उन्होंने घोषणा की है कि वे शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएंगे।

महेश सवाणी ने कहा कि शहीदों के बच्चों ने जिस साहस का परिचय दिया है, उससे मैं गर्व का अनुभव करता हूं। मेरे कोई बेटी नहीं है, इसलिए बेटियों की कमी और उनके दर्द को समझता हूं। इसलिए जैसे ही मैंने उन बच्चों के बयानों को सुना कि वे भी पिता की राह पर चलकर देश सेवा करना चाहते हैं, तो मैंने यह निर्णय ले लिया।

पढ़ाई का सारा खर्च उठाऊंगा-सवाणी

पीपी सवाणी ग्रुप के महेश सवाणी ने बताया कि उड़ी हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों को जहां भी और जो भी पढ़ाई करनी हो वे करें, उनकी पढ़ाई का पूरा खर्च मैं उठाऊंगा। यदि वे मेरी स्कूल में पढ़ना चाहें तो उनके हॉस्टल मे रहने का खर्च मैं पर्सनली उठाऊंगा।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।