शिव खेड़ा बने आरटीआई और एलडीआई के ब्रांड एम्बेस्डर

प्रख्यात वक्ता तथा कार्यकर्ता शिव खेड़ा अब राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) और लेडीज सर्कल इंडिया (एलडीआई) के ब्रांड अम्बैस्डर बन गए हैं। हाल ही में महानगर में इस साझेदारी की घोषणा की गयी। शिव खेड़ा ने इस दायित्व के मिलने पर खुशी जाहिर की और कहा कि संस्था का संदेश वह अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचाएंगे।

Mr. Shiv Khera at the Press Conference for announcement of Brand Ambassador of global movement of Round Table India & Ladies Circle India_10

इस मौके पर आरटीआई के प्रेसिडेंट दीपक मांडा, एरिया 4 के चेयरमैन हरमीत सिंह सेठी, संदीप हरभजनका, सीपीआरटी 34 के चेयरमैन गिरीश टिकमानी, सीपीएलसी 46 के चेयरपर्सन दमनदीप सेठी, राष्ट्रीय सचिव क्रिस्टोफर, एरिया 4 की चेयरपर्सन श्वेता पोद्दार भी उपस्थित थीं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।