वेलेंटाइन डे पर लिपकलर सिर्फ लाल ही न हो…आजमा लें ये रंग

चाहे आउटफिट हो या मेकअप, वेलेंटाइन पर आप हर तरह से स्पेशल और खूबसूरत दिखना चाहती हैं। अब आपने ट्रेंडी आउटफिट तो खरीद लिया, लेकिन मेकअप के ज़रिए खुद को ग्लैमरस और गॉर्जियस लुक देने के लिए ये ज़रूरी होता है कि परफेक्ट मेकअप लुक के साथ ही आपकी लिपस्टिक भी ट्रेंडी हो. अगर आप भी किसी ट्रेंडी और खूबसूरत लिप कलर्स की तलाश में हैं, जिससे इस वेलेंटाइन डे आप अपने लुक को बना सकें स्पेशल, ग्लैमरस और गॉर्जियस, तो ये 5 लिपस्टिक आपकी ज़रूरत हैं –

बरगंडी
अगर आप रेड से मिलता-जुलता कोई शेड ढूंढ रही हैं, तो ये आपके लिए ही है। गोरी त्वचा पर ये शेड काफी जंचता है. इसके साथ आप अपना मेकप मिनिमल रखें।

मोव
पर्पल का ये शेड आजकल काफी ट्रेंड में है। अगर आप किसी ऐसे शेड की तलाश में हैं जो ज़्यादा ब्राइट न हो पर आपको इससे ग्लैमरस लुक मिले, तो ये लिप कलर आपके लिए ही है। ये हर स्किन टोन पर अच्छा लगता है।

फूशिया
लिपस्टिक की बात हो और पिंक शेड इस लिस्ट में शामिल ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। पिंक का ये ब्राइट शेड हर स्किन टोन पर जंचता है और आपको देगा बेहद ही ट्रेंडी और ग्लैमरस लुक। इसके साथ ही भी आप मेकअप मिनिमल रखें.

कॉरल
वैसे तो ये लिप शेड हर स्किन टोन पर जंचता है पर डस्की स्किन टोन पर ये काफी अच्छा लगता है। अगर आप रेड और पिंक से बिल्कुल किसी अलग लिप कलर की तलाश में हैं, तो ये आपके लिए ही है।

पीच
अगर आपको मेकप ज़्यादा पसंद नहीं है और आप किसी लाइट शेड की तलाश में हैं, तो आप पीच शेड आजमायें। इससे आपको क्लासी के साथ काफी खूबसूरत और ट्रेंडी लुक मिलेगा। इसके साथ मेकप थोड़ा ब्राइट रखें।

(साभार – फैशन 101)

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।