महानगर की कुकरी वर्कशॉप में पहुँचे शेफ संजीव कपूर

हाल ही में प्रख्यात शेफ संजीव कपूर कोलकाता पहुँचे। वे मीडिया कनेक्ट द्वारा आयोजित कुकरी वर्कशॉप में पहुँचे थे जहाँ उन्होंने लोगों को कई तरह के व्यंजनों की विधि सिखायी। इस कार्यशाला में उन्होंने लोगों को प्रैक्टिकल डेमो और संजीव कपूर को खाना बनाते देखने का मौका मिला।

Mr. Sanjeev Kapoor teaching the participants at cookery workshop by Sanjeev Kapoor organized by Media Connect_1

इस वर्कशॉप की खासियत शाकाहारी व्यंजन विधियों में थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। कार्यशाला में सलाद से लेकर चीज केक से लेकर कई तरह की सब्जियाँ बनाना संजीव कपूर ने सिखाया। मीडिया कनेक्ट के सह प्रमुख अंकित अग्रवाल तथा प्रेरणा कोठारी ने लोगों के उत्साह पर खुशी जतायी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।