प्रियंका चोपड़ा को अपने किरदार में देखना चाहती हैं मिताली

नयी दिल्ली : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज की जिंदगी पर बायोपिक बनने जा रही है। पिछले साल वायकॉम 18 ने मिताली से उनकी बायोपिक बनाने की इच्छा जाहिर की थी। उस वक्त मिताली ने इस बात को हरी झंडी तो दिखाई थी तभी से बायोपिक की कास्टिंग पर काम शुरू हो गया था।
अब मिताली ने अपनी बायोपिक के लिए एक बड़ी इच्छा जाहिर की है। वह चाहती हैं कि उनका रोल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा निभाए। मिताली ने कहा कि, ‘मैं चाहती हूं कि प्रियंका इस रोल को निभाएं। क्योंकि मुझे लगता है कि हमारी पर्सनैलिटी लगभग मिलती जुलती है।’ मिताली ने यह भी जोड़ा कि आखिरी फैसला तो मेकर्स का होगा।फिलहाल, मिताली मेकर्स को प्री प्रोडक्शन में पूरी मदद कर रही हैं। अपनी जिंदगी की कहानी सुनाने के साथ-साथ अपने नाम पर किताबों को भी खंगालने कहेंगी। मिताली से पहले क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, बॉक्सर मैरीकॉम, धावक मिल्खा सिंह जैसे खिलाड़ियों पर भी बायोपिक आ चुकी हैं। कपिल देव की बायोपिक का काम भी जारी है। जिसमें रणवीर सिंह नजर  आएंगे।बता दें कि प्रियंका के पास इन दिनों पहले से ही एक फिल्म है ‘भारत’ जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।