पहली बार बेटी के साथ रेड कारपेट पर उतरे अजय देवगन

अजय देवगन और काजोल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी बात मीडिया के सामने लाते नहीं हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार हुआ है कि जब अजय किसी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बेटी न्यासा के साथ दिखाई दिए। हाल ही में ऑर्गनाइज लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल (LIFF) में अजय अपनी 13 साल की बेटी न्यासा के साथ रेड कारपेट पर उतरे। लंदन के सिनेवर्ल्ड सिनेमा में आयोजित इस इवेंट की ओपनिंग नाइट में जोड़ी ने लीना यादव की फिल्म ‘पार्च्ड’ का प्रीमियर अटेंड किया। अजय यहां ब्लू सूट तो न्यासा नेवी ब्लू ऑफ-शोल्डर ड्रेस में क्लिक की गईं।

AjayDevgnNysy

अजय देवगन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। जब उन्हें अपनी फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी देनी होती है, तभी वे कोई पोस्ट शेयर करते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से अजय के सोशल मीडिया अकाउंट्स से कुछ पर्सनल फोटो और कमेंट्स भी फैन्स के साथ शेयर हुए। इन्हें देख पहले तो अजय के फैन्स खुश हुए, फिर पता चला कि ये पोस्ट अजय नहीं उनकी बेटी डाल रही हैं। इस बारे में अजय का कहना है कि उनका सोशल मीडिया अकांउट न्यासा ने हैक कर लिया है। वैसे, इस फिल्म फेस्टिवल को अटेंड करने के साथ बाप-बेटी की जोड़ी ने लंदन में शॉपिंग का मजा लिया, जिसकी पिक्चर्स न्यासा ने शेयर किए। बता दें, इन दिनों अजय ‘शिवाय’ फिल्म में बिजी हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।