दीपिका-रणवीर करेंगे शादी , 14-15 नवंबर को होगी शादी

मुम्बई : आखिरकार 5 साल की डेटिंग के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी का फैसला कर ही लिया। पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं। लेकिन दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई थी। मगर 21 अक्टूबर को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान कर ही दिया। जी हां, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी शादी का कार्ड शेयर किया और इस खबर पर मोहर लगा दी। शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषा में हैं। इस खुशखबरी से दीपिका-रणवीर के फैन बेहद खुश हैं। इस कार्ड में लिखा है, “14 और 15 नवंबर को हमारी शादी तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आर्शीवाद की कामना करते हैं” हालांकि, कार्ड में इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि शादी कहां से होगी। लेकिन ये खबरें सामने आई थीं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह ही दोनों इटली में शादी कर सकते हैं। फिलहाल दोनों की शादी की शॉपिंग शुरू हो गई है।
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्ती संजय लीला भंसाली की फिल्म राम-लीला के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों ने ‘बाजीराव-मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया। दोनों की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिला।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।