“ड्रेंच इन लक्जरी” थीम पर फायरफ्लाइज की 14वीं प्रदर्शनी

कोलकाता । कोलकाता की अग्रणी फैशन और लाइफस्टाइल इवेंट फायरफ्लाइज की ओर से कोलकाता के ताज बंगाल में 14वां सफल संस्करण सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। “ड्रेंच इन लक्ज़री” थीम पर आधारित इस एक दिवसीय प्रदर्शनी में उत्पादों की चमकदार श्रृंखला प्रदर्शित की गई। फायरफ्लाइज का आयोजन प्रीति अग्रवाल, स्नेहा तापड़िया, सलोनी भालोटिया और शिल्पी गोयल द्वारा किया गया था। विविध पृष्ठभूमि वाली यह टीम, अत्याधुनिक फैशन और जीवन शैली में रचनात्मकता और पूर्णता के लिए अपने जुनून से एकजुट है। इस भव्य प्रदर्शनी में समाज के विभिन्न क्षेत्र से जुड़े मशहूर हस्तियां, जिनमे तनुश्री चक्रवर्ती, शाहेब भट्टाचार्य, ऋचा शर्मा, मुमताज सरकार, मौबानी सरकार, मल्लिका बनर्जी, सायंतनी गुहा ठाकुरता, श्रेया पांडेय, फलाक रशीद रॉय, सुभमिता बनर्जी, रीता भिमानी, सुदर्शन चक्रवर्ती, सोनल रवि श्रीवास्तव, पॉलोमी पोलो दास, जेसिका गोम्स इनमे शामिल हुए।
फायरफ्लाइज की ओर से हर तरह के ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर उनके लिए वन-स्टॉप शॉप की पेशकश की गई है। जिसमें 65 से अधिक क्यूरेटेड स्टॉल शामिल थे । प्रसिद्ध डिज़ाइनर लेबल और उभरती प्रतिभाओं से लेकर होमवेयर और वेलनेस हेवन तक इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका अदा की। यह आयोजन वर्तमान रुझानों पर केंद्रित है। यह एक ही छत के नीचे विशिष्ट उत्पादों की विविध श्रृंखला को पेश करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है।
फायरफ्लाइज की क्यूरेटर प्रीति अग्रवाल और स्नेहा तापड़िया ने कहा कि हमारे लिए फैशन पैशन ही फैशन है, क्योंकि फैशन में बहुत जुनून होता है। हमारा लक्ष्य फैशन और जीवन शैली की दुनिया में एक जगह बनाना है। इस अवसर पर, फायरफ्लाइज़ की क्यूरेटर सलोनी भालोटिया और शिल्पी गोयल ने कहा, फायरफ्लाइज में उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री, जटिल डिजाइन और विशिष्टता की भावना पर ध्यान केंद्रित किया गया है। हमने विलासिता और शांति का माहौल बनाने के लिए नीले और हरे रंग के ठंडे, पानी वाले रंगों का उपयोग किया है। प्रदर्शनी में सीमित-संस्करण संग्रह, डिजाइनर सहयोग और शानदार जीवनशैली उत्पाद प्रदर्शित किए गए हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आते हैं। इस कार्यक्रम ने न केवल व्यवसायियों और उद्यमियों के लिए एक इंटरैक्टिव मंच प्रदान किया, बल्कि डिजाइनरों को अपने लेटेस्ट संग्रह प्रदर्शित करने का मौका भी दिया। उपभोक्ताओं के लिए सात्विका, मेधाविनी खेतान, ओहास, हाउस ऑफ जियानी, हाउस ऑफ गैंगेज, रेवेलरी, यूमा, अवामा ज्वैलर्स, ऑफ द हुक, रुतुजा थॉमस, जुइली, हर्षिता सुल्तानिया, प्रशांत चौहान, हाउस ऑफ प्रीति मेहता, सुमन थर्ड, अंशिका जैन, विर्राया, नोना सरना, स्टाइल एडिक्ट, बिनीता तन्ना, शी शू, टैड, जस्ट बिली, रुचिका मलिका प्रेट, लंदन होम्स और भी अन्य ब्रांड की डिजाइन ‘ड्रेंच इन लक्ज़री” थीम वाली फायरफ्लीज़ प्रदर्शनी की शानदार उपलब्धि रही। इस प्रदर्शनी ने यहां उपस्थित लोगों को और अधिक डिजाइन के उपहार पाने के लिए और भी उत्सुक कर दिया है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।