गौतम गम्भीर ने ट्रांसजेंडर्स को बनाया बहन, बंधवाई राखी!

नयी दिल्ली : साल  2007 वर्ल्ड टी20 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 की जीत में भारत को जीत दिलाने वाले गौतम गम्भीर भले ही अभी टीम से बाहर चल रहे हैं, हालांकि इसके बावजूद वो भारतीय फैंस के दिलों पर राज कर रहे है। गौतम गम्भीरअकसर सैनिकों और शहीदों के परिवारों की मदद करते नजर आते हैं. वहीं रक्षाबंधन के पावन अवसर पर उन्होंने एक और बड़ी मिसाल पेश की है.

गौतम गम्भीर ने 2 ट्रांसजेंडर्स को अपनी बहन बनाया है और उनसे राखी भी बंधवाई। गौतम गम्भीर ने इसकी फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. गौतम गम्भीर ने अबीना अहर और सिमरन शेख को बहन बनाते हुए एक मोटिवेशनल पोस्ट लिखा। गौतम गंभीर के इस कदम को सोशल मीडिया पर फैंस ने बहुत पसंद किया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।