आधार कार्ड के बारे में सबसे ज्यादा सर्च करते हैं भारतीय : सर्वे

नई दिल्ली  : एनालिटिक्स कंपनी एलेक्सा के एक सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस खुलासे में सामने आया है कि भारतीय पॉर्न वीडियो से ज्यादा आधार कार्ड के बारे में सर्च कर रहे हैं। आधार को बैंक और सिम से लिंक कराने के लिए भारतीय इंटरनेट पर सबसे ज्यादा UIDAI सर्च कर रहे हैं।
भारतीय इंटरनेट पर ज्यादा से ज्यादा आधार से जुड़े सवाल पूछते हैं जिस वजह से दुनिया भर में प्रसिद्ध पॉर्न वीडियो इंडस्ट्री भी पीछे छूटती जा रही है। सर्वे में सामने आया कि हालही के कुछ महीनों में भारतीयों ने पॉर्न से ज्यादा आधार को सर्च किया है।

एलेक्सा की रिपोर्ट से पता लगा है कि भारत की  शीर्ष  वेबसाइट्स में 14वें नंबर पर UIDAI है जबकि पॉर्न साइट XVIDEOS 15 वें नंबर पर है। लिस्ट में 13वें नंबर पर इंस्टाग्राम है। वहीं गूगल को टॉप 3 में जगह मिली है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।