असम की रेवती बनीं मिस एशिया

असम की रेवती छेत्री ने चीन में ऑर्गनाइज वर्ल्ड मिस एशिया यूनिवर्सिटी कॉन्टेस्ट में ‘मिस एशिया’ का खिताब जीता है। 22 साल की रेवती, आतिफ असलम की फैन हैं और उन्हें डेट करना चाहती हैं।

रेवती मॉडलिंग के अलावा गुवाहाटी लॉ कॉलेज से वकालत की पढ़ाई भी कर रही हैं और एक म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। इनके मॉडलिंग करियर की शुरुआत नेहा धूपिया के शो के लिए ऑडिशन से हुई थी। रेवती इससे पहले फेमिना मिस इंडिया 2015 में मिस पॉपुलर और मिस मल्टीमीडिया खिताब जीत चुकी हैं। वो अनुष्का और कंगना की तरह टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ 2015 में टाइम्स मैगजीन की मोस्ट डिजायरेबल वुमन की टॉप 50 में जगह पा चुकी हैं। 1986 से हर साल वर्ल्ड मिस एशिया यूनिवर्सिटी कॉन्टेस्ट ऑर्गनाइज किया जा रहा है और इसमें हर साल लगभग 70 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेती हैं। इस साल इस कॉन्टेस्ट में 69 मॉडल्स ने हिस्सा लिया था।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।